ए वक्त तू शायद कल ही नया नया आया था कुछ ए वक्त तू शायद कल ही नया नया आया था कुछ
खड़े होकर तो देखो मुक्ति तुम्हारे द्वार पर खड़ी है। खड़े होकर तो देखो मुक्ति तुम्हारे द्वार पर खड़ी है।
लोग कहते हैं सबसे अलग है तू वो तो मैं ही ही पूछो कैसे .... लोग कहते हैं सबसे अलग है तू वो तो मैं ही ही पूछो कैसे ....
लाल और पीले रंग के मिश्रण से बनता है, वो प्रेरित करने वाला नारंगी रंग बनता है। लाल और पीले रंग के मिश्रण से बनता है, वो प्रेरित करने वाला नारंगी रंग बनता ह...
जात पात और धर्म बैठे तराजू की एक ओर हैं, समझ नहीं आता दूसरी ओर बैठा कौन है। जात पात और धर्म बैठे तराजू की एक ओर हैं, समझ नहीं आता दूसरी ओर बैठा कौन है।
उम्र का सूरज अब, ढलान पर जा रहा है। लगता है कि बुढ़ापा आ रहा है। उम्र का सूरज अब, ढलान पर जा रहा है। लगता है कि बुढ़ापा आ रहा है।